कम उम्र की लड़कियां जवान दिखने के लिए अपना रही है ये तरीका!

20688
आजकल की लड़कियां खूबसूरत और जवां दिखने के लिए बहुत सी केमिकल युक्त पदार्थ का इस्तेमाल करती है! हर लड़की खूबसूरती के मामले में टॉप पर आना चाहती है! लेकिन कई बार ऐसा करना भारी पड़ सकता है! क्यूंकि केमिकल वाले पदार्थ का ज्यादा उपयोग नुकसान भी पहुंचा सकते है!आपको बता दे कि,अब एक ऐसा इंजेक्शन आ गया है जिससे लड़कियां कम उम्र में ही जवान दिख सकती हैं। सेक्s हार्मोन इंजेक्शन का इस्तेमाल तब किया जाता है जब 16 साल से अधि‍क उम्र की लड़कियों के अंगों का वि‍कास रूक जाता है। लेकिन अब इसका इस्तेमाल गलत तरीके से किया जा रहा है!
 

इस इंजेक्शन का सबसे अधिक उपयोग रेड लाइट इलाको में किया जाता है,जहाँ लड़कियों को जल्दी जवान बनाने के लिए इन इंजेक्शन का इस्तेमाल किया जा रहा है। इस इंजेक्शन से लड़कियों के ब्रेस्‍T के आकार बढ़ते हैं।

यह इंक्शन लगाने के बाद उनके शरीर में कई बदलाव देखने को मिलते है जैसे उनकी कमर में लचक बढ़ने समेत चेहरे पर बाल कम होते हैं। लड़कियां कम उम्र में आकर्षक दिखने लगती है! यह हार्मोन महिलाओं की सेक्S ड्राइव को बेहतर बनाता है। हालांकि इस इंजेक्शन का ज्यादा प्रयोग करने पर साइड इफेक्ट भी खतरनाक होते हैं।

गाइनोकॉलोजिस्ट डॉक्टर के मुताबिक इस इंजेक्शन का ज्यादा मात्रा में प्रयोग करना लड़कियों के शरीर को कमजोर बनाना है और इससे उनकी हड्डियां भी कमजोर होने लगती है

इसका ज्यादा उपयोग करने से पूरा शरीर बेडौल हो जाता है साथ ही मानसि‍क बीमारी का खतरा भी बढ़ जाता है। इसके अलावा असमय बुढ़ापा आने समेत बांझपन भी हो सकता है।

ये इंजेक्शन इतना खतरनाक होता है कि इसे नियमित रूप से लगा दिया जाए तो इंसान इसका आदी हो जाता है। शरीर में यह पेन किलर का काम करने समेत नशे का काम भी करता है।

इस दवा का ज्यादा उपयोग करने से महिला इसकी आदि हो जाती है,अगर ये ना मिले तो उनकी हार्टबीट बढ़ने लगती है और उन्हें घबराहट होने लगती है!

Comments

comments